Shoaib Malik Marriage: Shoaib Malik ने तीसरी बार शादी कर ली है। उन्होंने इस बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह किया है।

Shoaib Malik Marriage: सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की तीसरी शादी का धूमधाम, लोगों के रिएक्शन ऐसे हैं: मीम्स भी धेर सारे बन रहे हैं। सानिया मिर्जा के साथ तलाक की अफवाहों के बावजूद, शोएब मलिक ने अब एक और शादी की है। उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह किया। शोएब ने खुद इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर साझा किया है और सना के साथ निकाह की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

Sania Mirza Husband Shoaib Malik Marriage

Shoaib Malik Marriage

Shoaib Malik Marriage जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रकट हुईं, तो शोएब मलिक की शादी एक ट्रेंड बन गई है। यूजर्स इस घटना के प्रति विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे सामान्य बातें मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग सानिया मिर्जा के प्रति सहानुभूति व्यक्त करने वाली पोस्ट्स भी साझा कर रहे हैं। सभी अपने-अपने दृष्टिकोण रख रहे हैं और इस शादी के चर्चाओं के बीच, इस पर विभिन्न मीम्स भी बन रहे हैं।

Shoaib Malik Marriage शोएब मलिक ने 2002 में अपनी पहली शादी की थी, जिसका नाम आयशा सिद्दकी था। बाद में, 2010 में, उन्होंने सानिया मिर्जा के साथ शादी की। साल 2018 में, उन्हें एक बेटे की खुशी भी हुई। पिछले दो सालों से, इन शोएब और सानिया के बीच में समस्याएं आ रही थीं, जिसकी खबरें लगातार आ रही थीं।

इस शादी में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और सेलिब्रिटीज भी शामिल हो रहे हैं। पिछले दो सालों से, शोएब और सानिया के बीच समस्याएं चर्चा में रही थीं। इस शादी को धार्मिक अनुष्ठान के साथ किया गया है, जिससे यह एक महत्वपूर्ण सामाजिक और सांस्कृतिक घटना बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *